श्रीनगर : पुलिस दल पर हमला कर आतंकी को छुड़ाया, पुलिसकर्मी शहीद

Srinagar: Rescued the terrorist by attacking the police party, policeman martyr

Srinagar: Rescued the terrorist by attacking the police party, policeman martyr

सबगुरु न्यूज़, श्रीनगर| आतंकियों ने मंगलवार को एक दुस्साहसिक हमले में अपने एक साथी को छुड़ा लिया। लश्करे तैयबा के एक आतंकी को अस्पताल लेकर आ रहे पुलिस दल पर आतंकियों ने हमला कर आतंकी को फरार होने में मदद की। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और एक अन्य घायल है। अधिकारियों ने शहर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। आतंकियों ने एस.एम.एच.एस. अस्पताल के बाहर एक पुलिस दल पर हमला किया और आतंकवादी नावीद जाट उर्फ अबू हंजुला को लेकर फरार हो गए।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी अस्पताल के बाहर हमला करने का इंतजार कर रहे थे। श्रीनगर केंद्रीय जेल से इलाज के लिए हंजुला को अस्पताल ले जाया जा रहा था।

अधिकारी ने उन मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि फरार होने से पहले फरार हुए आतंकी ने एक पुलिसकर्मी की राइफल छीन ली थी।अस्पताल के आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है।

लश्कर-ए-तैयबा के उस आतंकवादी का पता लगाने के लिए वाहनों की तलाशी ली जा रही है, जिसे पिछले साल शोपियां जिले से गिरफ्तार किया गया था।शहीद हुए पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल मुश्ताक अहमद के रूप में की गई है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो