पेट में घुसे चाकू के साथ कोतवाली पहुंचा युवक, पत्नी पर आरोप

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया में सदर क्षेत्र के भरसेन गांव निवासी एक युवक पेट में घुसी हुई चाकू लेकर कोतवाली पहुंच गया और उसने अपनी पत्नी के ऊपर चाकू घोपने का आरोप लगाया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि सदर क्षेत्र के गांव भरसेन निवासी राजेंद्र बाबू आज सुबह पेट में घुसा चाकू लेकर पैदल ही कोतवाली पहुंच गया, उसके पेट से निरंतर खून बह रहा था और कोतवाली पहुंचकर वह चीखने चिल्लाने लगा और अपनी पत्नी साधना द्वारा चाकू घोप देने का आरोप लगाने लगा।

पुलिस ने बहता हुआ खून देखकर उसे आनन-फानन में 50 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए सैफई रेफर कर दिया।

गौरतलब है कि राजेंद्र बाबू की शादी वर्ष 2014 में हुई थी। शादी के दो साल बाद ही वर्ष 2016 में उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिस पर वह अपने अन्य परिजनों के साथ दिल्ली में नौकरी करने के लिए चला गया, जबकि उसकी पत्नी साधना मायके में ही रह कर अपना भरण पोषण करती थी।

पत्नी साधना ने जानकारी देकर बताया कि वह रक्षाबंधन त्योहार के मद्देनजर अपने मायके भरथना गई हुई थी, जब वह अपनी मां गीता देवी के साथ वापस लौट कर गई तो उसने देखा कि परिवार के अन्य लोग भी आ चुके थे और उसका सारा सामान उन्होंने यहां वहां फेंक दिया था, इस पर उसने अपने परिजनों से खाना बनाने के लिए गैस सिलेंडर व अन्य सामान की मांग की।

साधना ने बताया कि राजेंद्र बाबू ने शुक्रवार की रात को उसकी मां गीता के साथ पिटाई भी की जब उसे बचाने पहुंची तो उसे भी पीटा और शनिवार की सुबह वह घर से निकल गया और कहीं जाकर उसने मुझे वह मेरी मां को फंसाए जाने के लिए अपनी पेट में चाकू घोंप लिया।

श्रेत्राधिकारी सदर सुरेंद्र नाथ ने बताया कि पति पत्नी का काफी पुराना विवाद चल रहा है, इस मामले की जांच की जा रही है, फिलहाल घायल युवक को रेफर कर दिया गया है, अभी तक किसी के द्वारा कोई भी तहरीर नहीं दी गई है।

मुरादाबाद में बच्चे का अपहरण कर 30 लाख की फिरौती मांगी

हिमाचल में 6 साल की बेटी से दुष्कर्म के मामले में पिता अरेस्ट