हिना खान के टीवी करियर की शुरुआत

Starting of Hina Khan's TV career
Starting of Hina Khan’s TV career

सबगुरु न्यूज़ | बिग बॉस के सीज़न 11 की सबसे ज्यादा लड़ाकू प्रतियोगी के रूप में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस हिना खान आजकल अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में आ रही हैं। बिग बॉस हाउस में आई कटरीना कैफ ने भी उनके ऐब्स की तारीफ की थी। अपनी फिटनेस के साथ-साथ वह अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं। हिना खान कई टीवी सीरियल में आ चुकी हैं।

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर होने के बाद हिना खान ने जिम ज्वाइन किया था, जिसके तहत उन्होंने काफी मेहनत करके अपना वज़न घटाया था। श्रीनगर, जम्मू कश्मीर में जन्मी हिना खान ने साल 2009 में ‘ये रिश्ता।।।’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। इस शो में हिना खान को पूरे समय साड़ी में ही देखा गया है। लेकिन बिग बॉस में हिना खान के वेस्टर्न लुक ने सबको उनका दीवाना बना दिया था।

बिग बॉस से पहले हिना खान ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीज़न 8 में शिरकत कर चुकी हैं, जहां वह फर्स्ट रनरअप रही थी। इसके बाद उन्होंने कई शो जैसे  ‘परफेक्ट ब्राइड’, ‘मास्टरशेफ- किचन के सुपरस्टार्स’ और ‘इंडिया बनेगा मंच’ जैसे रियलिटी शोज में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन सभी सीरियल्स में हिना खान का गेस्ट अपीयरेंस दिखाया गया था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो