पाली में अज्ञात बदमाशों ने एटीएम लूटा, एक में लगाई आग

state bank ATM loot at ras babra in pali
state bank ATM loot at ras babra in pali

पाली। राजस्थान के पाली जिले के रास थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक एटीएम को पूरी तरह से खाली कर उसमें रखे 9 लाख 80 हजार रूपए निकाल लिये जबकि एक एटीएम में आग लगा दी जिससे उसमें रखे रूपए जल गए।

घटना की जानकारी आज सुबह नागरिकों के एटीएम परिसर में पहुंचने पर हुई जहां एक एटीएम पूरी तरह से खाली था जबकि दूसरे एटीएम से धुआं निकलते देखा। नागरिकों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी सहित जिला पुलिस अधीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

थानाधिकारी रामेश्वर ने बताया कि रास थाने के बाबरा कस्बे में कल रात अज्ञात बदमाशों ने स्टेट बैंक आफ इंडिया की बैंक के बाहर लगे दो एटीएम मशीनों को गैस कटर से काटने का प्रयास किया। बदमाशों ने एक एटीएम को काटकर उसमें रखे 9 लाख 80 हजार रूपए निकाल लिए और दूसरी एटीएम मशीन को भी गैस कटर से काटने का प्रयास किया।

उन्होंने बताया कि बदमाशों को इसमें सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने मशीन में आग लगा दी जिससे उसमें रखी राशि के जल जाने की उम्मीद है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा आग लगाए गए एटीएम मशीन में कितनी राशि थी इसका अभी तत्काल पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि बैंक अधिकारियों की मौजूदगी में एटीएम को तोड़कर राशि के बारे में पता लगाया जा रहा है लेकिन मशीन से जले हुए नोट निकल रहे है। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फूटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।