अजमेर में राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप का समापन

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में आज राजस्थान राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैम्पियनशिप 2021 का विधिवत समापन हो गया। प्रतियोगिता में करीब 19 जिलों एवं भारतीय खेल प्राधिकरण जयपुर केंद्र के 250 खिलाड़ियों ने विभिन्न स्पर्धाओं में हिस्सा लिया।

आज हुए फाइनल मुकाबले में होप्स गल्र्स वर्ग में भीलवाड़ा की पूर्वांशा सिंह एवं जयपुर की प्रत्युषा शर्मा, राधिका सोनी क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान तथा भारतीय खेल प्राधिकरण की समृद्धि व्यास प्रथम स्थान पर रही।

होप्स बालक वर्ग मुकाबले में जयपुर के विहान टांक व चुरु के जिशान खान तृतीय स्थान पर, जयपुर के ही आरव आचार्य द्वितीय एवं भावित सिंह बिष्ट प्रथम स्थान पर रहे।

कैडेट गर्ल्स के वर्ग में जयपुर की समीक्षा बोहरा एवं राधिका सोनी तृतीय स्थान पर तथा भारतीय खेल प्राधिकरण की गीतिका द्वितीय व समृद्धि व्यास प्रथम स्थान पर रही।

कैडेट बालक वर्ग में जयपुर के आरव आचार्य एवं पाली के मौलक राजावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया जबकि बीकानेर के अरमान बाठिया ने द्वितीय व प्रथम स्थान पर जयपुर के दिव्यन सोनी ने सफलता प्राप्त की।

समापन समारोह में सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारी हनीफ मोहम्मद ने पारितोषिक वितरण किया। इस मौके पर भारतीय टेबल टेनिस संघ के सीईओ धनराज चौधरी एवं टेक्निकल कमेटी के अनिल दुबे, अजमेर जिला संघ के शेखर कटिहार मौजूद रहे।