आगरा : एक व्यक्ति पर चाकू से हमला, दो सम्प्रदायों में पथराव

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा के ताजगंज क्षेत्र में शुक्रवार रात एक व्यक्ति पर चाकू से हमलाकर उसे घायल कर दिया और उसके बाद दो सम्प्रदायों के बीच हुए पथराव में दो महिलाएं चोटिल हो गई।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार रात करीब सवा नौ बजे ताजगंज इलाके में योगेन्द्र लोधी राजपूत और मुस्तकीम के बीच किसी बात को लेकर गाली-गलौज के बाद मारपीट हो गई थी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गये और पथराव करने लगे।

इस घटना में दो महिलाओ के चोटिल होने की सूचना है। घायल योगेन्द्र को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद एहतियातन इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। स्थित सामान्य है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

लखनऊ में युवक की धारदार हथियार से हत्या

लखनऊ के हुसैनगंज क्षेत्र में शुक्रवार रात मामूली बात को कुछ लोगों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब दस बजे घसियारी मण्डी केसरबाग निवासी अभिषेक सोनकर (22) का रिषभ सोनकर और उसके चाचा शारदा सोनकर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

इस बात को लेकर उदयगंज तिराहे के पास उन लोगों ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अभिषेक पर घारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर रुप से घायल अभषेक को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

इस सिलसिले में दो नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे के करीबी है।