अब पति को तलाक देंगी स्टॉर्मी डेनियल, पढें कौन है ये महिला

Stormy Daniel is getting a divorce
Stormy Daniel is getting a divorce

लॉस एंजेल्स। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर अवैध यौन संबंध का आरोप लगाकर कानूनी मुकदमा करने वाली 39 वर्षीय पार्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल अब अपने पति को तलाक देने की अर्जी दे दी है। यह जानकारी सोमवार को स्टॉर्मी डेनियल के वकील माइकल अवेनटी ने दी।

स्टॉर्मी डेनियल के वकील ने ट्विटर पर बयान जारी कर उनके तलाक के आवेदन की जानकारियां साझा की है। उन्होंने बताया कि तलाक के लिए आवेदन पिछले सप्ताह किया गया।

माइकल अवेनटी ने ट्वीट किया कि स्टॉर्मी डेनियल और उनके पति गलेनडर क्रैन ने एक-दूसरे को तलाक देने का निर्णय लिया है। स्टॉर्मी डेनियल के लिए उनकी बेटी उनकी पहली प्राथमिकता है। स्टॉर्मी डेनियल ने परिवार के भले के निजता का ख्याल करने की भी प्रार्थना की है।

मीडिया रिपार्ट्स के अनुसार, स्टॉर्मी डेनियल का गलेनडर क्रैन ने कई वर्षों तक साथ रहने के बाद वर्ष 2015 में शादी कर ली थी। गलेनडर क्रैन, स्टॉर्मी डेनियल के तीसरे पति हैं। उनकी बेटी का जन्म वर्ष वर्ष 2011 में हुआ था।

स्टॉर्मी डेनियल ने अमरीकी राष्ट्रपति पर आरोप लगाया था कि श्री ट्रंप के राष्ट्रपति चुने जाने से एक दशक पहले वर्ष 2006 में ट्रंप ने उनके साथ यौन संबंध बनाये थे। यह आरोप लगाने और इसके लिए ट्रंप पर मुकदमा करने के बाद स्टॉर्मी डेनियल सुर्खियों में आ गई थी।

वर्ष 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले स्टॉर्मी डेनियल ने इस संबंध में कुछ भी जानकारी सार्वजनिक न करने के बदले 1,30,000 डालर के करार पर हस्ताक्षर किए थे लेकिन बाद में उन्होंने इस करार को रद्द करने के लिए ही मुकदमा कर दिया।

स्टॉर्मी डेनियल का कहना है उनको यह राशि इस बात राज रखने के लिए ट्रंप के लंबे समय तक वकील रहे माइकल कोहेन ने दी थी। स्टॉर्मी डेनियल ने ट्रंप पर मानहानि का मुकदमा किया है। इसके अलावा वह कोहेन के खिलाफ भी मुकदमा लड़ रही हैं।

ट्रंप ने हालांकि स्टॉर्मी डेनियल से किसी भी तरह का संबंध होने से इंकार किया है। उन्होंने कहा है स्टॉर्मी डेनियल को यह धनराशि गलत आरोप लगाकर जबरन वसूली करने की एवज में दी गई थी।