जालंधर में अध्यापक से परेशान छात्रा ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

Student teacher gets upset committed suicide by hanging in Jalandhar
Student teacher gets upset committed suicide by hanging in Jalandhar

जालंधर । पंजाब के जालंधर में बुधवार सुबह नौंवी कक्षा की एक छात्रा ने अपने अध्यापक से परेशान हो कर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार किशनपुरा के जगतपुरा में बुधवार सुबह नौंवी कक्षा की छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। घटना स्थल से मिले सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि वह गणित के टीचर से परेशान होकर आत्महत्या कर रही है। वह केएमवी संस्कृत प्राइवेट स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा थी। उसके परिवार वालों ने बताया कि उनकी बेटी को यह टीचर बहुत परेशान करता था। इसी के चलते उसने आज जान दे दी।

छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है ‘आई क्विट अलविदा एवरी वन , मम्मा पापा प्लीज नरेश सर को सजा जरुर दिलवाएं’। वह गत रात खाना खाने के बाद रोज की तरह कमरे में सोने चली गई। सुबह काफी देर तक बाहर न आने पर उसके माता-पिता जब कमरे में गए तो उसका शव पंखे से लटक रहा था। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसमें उसने स्कूल के गणित टीचर नरेश कुमार से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।