छात्रसंघ चुनाव : संस्कृत महाविद्यालय अजमेर में एबीवीपी की निर्विरोध जीत

अजमेर। राजकीय आचार्य संस्कृृत महाविद्यालय में गुरुवार को छात्रसंघ चुनाव के आगाज के साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सभी प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो गए।

नामांकन प्रक्रिया के तहत एबीवीपी की ओर से अध्यक्ष पद के लिए विष्णु गौतम, उपाध्यक्ष पद पर खुशबू कहलात, महासचिव गिरिराज द्विवेदी तथा संयुक्त सचिव पद पर अनिता ने आवेदन किया। नामांकन पत्र जमा कराने के अंतिम समय अपराहन 3 बजे तक संस्कृत महाविद्यालय में किसी भी अन्य संगठन की ओर से किसी भी प्रत्याशी ने आवेेदन प्रस्तुत नहीं किया।

प्राचार्य विनय चन्द्र झा ने बताया कि शुक्रवार को नाम वापसी के अन्तिम दिवस तक किसी भी प्रत्याशी के आवेदन वापस नहीं उठाने की स्थिति में उन्हें निर्विरोध निर्वाचित घो​षित किया जाएगा।

जिले में छात्रसंघ चुनाव के आगाज के साथ संस्कृत कालेज अजमेर में मिली बडी सफलता से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता उत्साहित हैं। नामांकन प्रस्तुत करते समय पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष जितेन्द्र सांखला, पूर्व संयुक्त सचिव लोकेश शर्मा, कुलदीप शर्मा, विकास शर्मा, हिमांशु दाधिच, धर्मेन्द्र शर्मा, रविन्द्र शर्मा, भोजराज सहित कई विद्यार्थी परिषद के विद्यार्थी मौजूद रहे।