पीलीभीत में दारोगा ने किया महिला से रेप का प्रयास, केस दर्ज

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बरखेड़ा थाना में तैनात एक दरोगा पर महिला को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने आज कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी दरोगा के खिलाफ बरखेड़ा थाने में धारा 353 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस में दी गई तहरीर के अनुसार गजरौला थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि उसने एक मंदबुद्धि भाई को उसके बड़े भाई ने बंधक बना रखा है। इसकी शिकायत लेकर बरखेड़ा थाने पर गई थी। वहां दरोगा रामगोपाल ने उसकी तहरीर लेकर उसका नंबर भी ले लिया था।

आरोप है कि इसके बाद दरोगा लगातार उसे फोन पर अश्लील बातें करता रहा। हालांकि उसने कई बार मना भी किया लेकिन वह नहीं माना। महिला का आरोप है कि गत 2 फरवरी को दरोगा ने उसे फोन कर बीसलपुर स्थित पटेल नगर कॉलोनी में अपने कमरे पर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी।

पीड़ित महिला का आरोप है कि इसके बाद वह थाने गई लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है ताकि जाँच प्रभावित न हो।