प्रेम करने पर दी ऐसी खौफनाक सजा, आंख में डाला तेजाब

Such a horrific punishment given to love, acid in the eyes
Such a horrific punishment given to love, acid in the eyes

सबगुरु न्यूज़, बेगूसराय । बिहार के भागलपुर का अंखफोड़वा कांड याद होगा। पुलिस वाले और आम लोग किसी अपराध की सजा आंख फोड़कर देने लगे थे। इस कांड पर एक फिल्म ‘गंगाजल’ भी बनी थी। बेगूसराय में शनिवार को वैसी ही एक घटना सामने आई। 20-25 लोगों ने विवाहिता से इश्क कर रहे युवक की दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया, जिससे उसकी आंखों की रोशनी चली गई। घटना के मुख्य आरोपी दयाराम सिंह को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। घायल युवक गौतम कुमार का इलाज चल रहा है।

घटना बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र की है। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के ओरिया निवासी परमानंद चौधरी के पुत्र 30 वर्षीय गौतम बरौनी फ्लैग निवासी दयाराम सिंह के यहां ट्रैक्टर चालक था। उसे मालिक की पत्नी से प्रेम हो गया। 6 फरवरी 2018 को महिला गौतम के साथ चली गई। 16 फरवरी 2018 को दयाराम की पत्नी तेघड़ा थाने पहुंची और पुलिस के समक्ष बयान दिया कि वह मर्जी से गई थी। तेघड़ा थाने की पुलिस ने बयान न्यायालय में भी कराया। न्यायालय के आदेश पर महिला को पति के साथ घर भेज दिया गया।

शुक्रवार की शाम को दयाराम सिंह के भाई पंकज सिंह ने गौतम कुमार चौधरी को फोन कर बताया कि महिला ने पुलिस के समक्ष कहा, वह अब गौतम के साथ ही रहेगी। इसलिए तुम तेघड़ा थाने पर आओ। गौतम बोलेरो किराए पर लेकर तेघड़ा के लिए चला।

तेघड़ा थाने से एक किलोमीटर पहले एनएच 28 पर दयाराम सिंह का भाई पंकज सिंह, चचेरा भाई कुंदन सिंह, मनीष सिंह, प्रवीण कुमार उर्फ छोटू, मालती निवासी कारी सिंह, हादीपुर बछवाड़ा निवासी रोशन सिंह समेत 20-25 लोग घात लगाए बैठे थे। बाद में उसकी दोनों आंखों में सीरिंज से तेजाब डाल दिया। हनुमान चौक के समीप सड़क किनारे गड्ढे में फेंककर चले गए। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो