खुद के लिए ऐसे निकले टाइम , देखें कैसे छोटी-छोटी चीजों में मिलती है खुशियां

Such time for yourself, see how small things merge into happiness

Such time for yourself, see how small things merge into happiness

सुबह बच्चों को स्कूल और पति को ऑफिस भेजने के बाद घर के कामों में व्यस्त होने के बाद कब शाम हो जाती है, पता ही नहीं चलता। बस यही रहता है हाउसवाइफ की डेली रूटीन। ऐसे में स्पेशल डेज भी आ कर कब निकल जाते हैं पता ही नहीं चलता।  नए जोश के साथ थोड़ा समय अपने लिए भी निकालें और डेली लाइफ में कुछ छोटे-बड़े सेलिब्रेशन करते रहें। शादी की सालगिरह हर कपल की लाइफ का बहुत महत्त्वपूर्ण दिन होता है। उस दिन के लिए खास प्लानिंग कर लें, ताकि सालगिरह को पूरी तरह एंज्वॉय करें। अगर शादी की सालगिरह तो अपने के साथ गेट दू गेदर जरूर कर ले। यदि अकेले सेलिब्रेशन करना चाहती हैं तो इस दिन अपनी वेडिंग नाइट का मेन्यू दोहरा सकती हैं।

इस दिन दोनों कुछ न करें बस एक-दूसरे के साथ रहें और अपनी शादी का अलबम, वीडियो देख कर पुरानी यादें ताजा करें। पूरा दिन छोटे-छोटे सरप्राइज दे कर एक-दूसरे को स्पेशल फील कराएं। अपनी फीलिंग्स जो बरसों से आप ने एकदूसरे को नहीं बताईं उन्हें बताएं। एक सरप्राइज ट्रिप प्लान करें, जिस में सिर्फ आप दोनों हों। लवस्टोरी थीम का फोटो शूट करें। एकदूसरे को उपहार भी दें, एक नहीं कई छोटे-छोटे उपहार दें जो साथी को पसंद हों।

Video:HOT NEWS UPDATE : इस लड़की ने किया सबके सामने ऐसा कुछ की देखते रह जाओगे , जानने के लिए देखिये ये वीडियो

इसी तरह अगर साथी का बर्थडे है तो भी इस दिन को कुछ इस अंदाज में सैलिब्रेट करें कि वह उसे कभी न भूले।  अगर उसे अपनी फैमिली का साथ अच्छा लगता है तो बिना झिझके उस की फैमिली के साथ पार्टी प्लान करें और वह भी बिना साथी को बताए। रिजल्ट आने पर बच्चे अपनी पसंद का गिफ्ट तो ले ही लेते हैं, साथ ही अपने स्कूल-कॉलेज के दोस्तों के साथ पार्टी भी करते हैं। अगर बच्चे को उस की सफलता के लिए कोई गिफ्ट दे रही हैं तो एक गिफ्ट अपने लिए लेने में बिलकुल कंजूसी न करें, क्योंकि यह आप का भी अचीवमेंट है।

Video:HOT NEWS UPDATE : सलमान खान ने दिया सपना चौधरी को मुँह तोड़ जवाब || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो