दिल्ली पहुंच वैलेंटाइन डे मना रहीं सुहासी धामी

suhasi dhami enjoying valentine's day in delhi
suhasi dhami enjoying valentine’s day in delhi

नई दिल्ली। टेलीविजन धारावाहिक ‘आप के आ जाने से’ में 42 वर्षीया आत्मनिर्भर और अकेली मां वेदिका माथुर की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री सुहासी धामी यहां वैलेंटाइन डे का जश्न मना रही हैं। दिल्ली पहुंची सुहासी धामी ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात की और इस धारावाहिक के बारे में चर्चा की।

उन्होंने कहा कि जब प्यार की बात होती है तो उम्र को अड़चन नहीं बनाया जाना चाहिए और समाज के दकियानूसी रिवाज हमारे दिल की सच्ची भावनाओं पर भारी नहीं पड़ने चाहिए।

उन्होंने कहा कि आप के आ जाने से का विषय बेहद अनूठा है और वेदिका का किरदार मेरे दिल के करीब है। वेदिका एक मजबूत इरादों वाली औरत है, जो अपने ही सिद्धांतों को मानती है लेकिन फिर भी उसके विचार समाज से बंधे हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि मैं सख्ती से यह मानती हूं कि प्यार इन बंधनों से मुक्त होना चाहिए और किसी को प्यार करने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए।

राजधानी के बारे में सुहासी ने कहा कि मैं आज दिल्ली आकर वाकई बेहद उत्साहित हूं और मैं यहां जनपथ जाकर शॉपिंग करूंगी और अपने लिए कुछ अच्छा सामान भी खरीदूंगी। यदि समय मिला तो मैं चांदनी चौक जाकर चटपटी चाट का मजा भी लेना चाहूंगी।

टेलीविजन चैनल जी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे प्रसारित होने वाला धारावाहिक 42 वर्षीया महिला और 24 साल के एक मस्तमौला और बिंदास युवक साहिल अग्रवाल (करण जोतवानी) की असाधारण प्रेम कहानी है।