राहुल गांधी के जैकेट की कीमत पर छिडा विवाद

Suit-boot war: BJP takes a dig at Rahul for wearing Rs 63,000 jacket
Suit-boot war: BJP takes a dig at Rahul for wearing Rs 63,000 jacket

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की मेघालय इकाई ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर 63 हजार रुपए का जैकेट पहनने का आरोप लगाया है। भाजपा ने ट्वीट किया कि अनियंत्रित भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को निचोड़ने के बाद काले धन से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।

भाजपा ने एक जैकेट की तस्वीर भी ट्वीट की, जिसमें 63 हजार रुपए मूल्य दर्ज है। गांधी ने यह जैकेट मंगलवार को शिलांग में एक कंसर्ट के दौरान पहनी थी। शिलांग स्थित सोलमेट ने कंसर्ट में पांच म्यूजिकल बैंड के साथ यहां एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता और भाजपा महासचिव राम माधव ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पूर्वोत्तर भारत को गरीब बना दिया और उसके नेता महंगे जैकेट पहनकर घूम रहे हैं। कांग्रेस ने हालांकि भाजपा पर पलटवार किया है और कहा है कि इस तरह का जैकेट 700 रुपए में मिल जाता है।

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि मैं नहीं जानती कि भाजपा की इस हताशा पर हंसा जाए या रोया जाए। उन्हें और कोई काम नहीं है और वे ऑनलाइन जैकेट के मूल्य का पता लगा रहे हैं। मैं इसी तरह की जैकेट 700 रुपए में ला सकती हूं। अगर प्रधानमंत्री ऐसी जैकेट चाहते हैं तो मैं इसे खरीद कर उन्हें भेज सकती हूं।