सुनैना वर्मा बनी कोली समाज महिला विंग की प्रदेश उपाध्यक्ष

कोटा। अखिल भारतीय कोली समाज महिला विंग की बैठक मंगलवार को छावनी सब्जी मंडी में आहुत की गई। इसमें महिला सशक्तीकरण को लेकर चर्चा की गई।

सुनैना वर्मा पुत्री स्व अजय कुमार वर्मा की कोली समाज में सक्रियता तथा समाजसेवा के प्रति उनकी लगन को देखते हुए राजस्थान प्रदेश महामंत्री निर्मला दहिया (महिला विंग) ने प्रदेश उपाध्यक्ष (महिला विंग) के पद पर नियुक्ति पत्र सौंपा तथा माला पहना कर अभिनंदन किया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इसी अवसर पर समाज की महिलाओं ने निर्मला दहिया को प्रदेश महामंत्री बनने पर उनका माला पहना कर सम्मान किया। दहिया ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि महिलाओं को समाज के प्रति जागरूक होना चाहिए। इसके लिए अपनी बेटियों को अच्छी शिक्षा देनी चाहिए। बेटियों को अपने पैरो पर खड़े करने का दायित्व भी हमारा ही है। महिलाओं को सशक्त कर जागरूक करना है ताकि वे अपना अच्छा बुरा खुद सोच सकें।

बेटों को भी अच्छे संस्कार देने है और महिलाओं को समाज में सक्रिय होना होगा तभी हमारे समाज की महिलाओं की स्थिति मजबूत होगी। बैठक में रतन बाई, रेखा बाई, तुलसी, सरोज, लाली, शोभा, चमेली, शीतल महावार, दिनेश महावार, सुनैना महावार आदि मौजूद रहीं।