सुंजवान हमला: आतंकी हमले में घायल हुए मेजर ने होश में आते ही पूछा, आतंकियों का क्या हुआ

Sunjwan assault: Major injured in terror attack, asked as soon as he got in the senses, what happened to the terrorists

Sunjwan assault: Major injured in terror attack, asked as soon as he got in the senses, what happened to the terrorists

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्‍ली। जम्‍मू के सुंजवां आर्मी बेस पर हुए आतंकी हमले में घायल हुए मेजर अभिजीत को होश आ गया है। वह अब खतरे से बाहर हैं। अभिजीत का इलाज उधमपुर के आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा है।  हमले को अंजाम देने वाले सभी आतंकियों को भी सेना के जवानों ने ढेर कर दिया।

बताया जा रहा है कि आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए थे। आतंकी हमले में घायल हुए मेजर अभिजीत को जैसे ही होश आया, उनका पहला सवाल सुनकर सभी का सीना गर्व से चौड़ा हो गया।

मेजर जनरल नादीप नैथानी ने बताया कि मेजर अभिजीत का मनोबल बेहद ऊंचा है। सर्जरी के तुरंत बाद उन्‍होंने सबसे पहला सवाल यही पूछा कि हमला करने वाले आतंकवादियों का क्‍या हुआ? वह फील्‍ड में जाने के लिए बेहद उत्‍सुक है।

जम्मू-कश्मीर में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले पर एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और पीडीपी पर निशाना साधा है। ये आतंकी हमला दोनों पार्टियों की नाकामियों का नतीजा है। अब ये सोचना होगा कि इन आतंकी हमलों की जिम्‍मेदारी किसकी होगी।

उन्‍होंने कहा कि 7 में से जो 5 लोग मारे गए, वो कश्‍मीरी मुसलमान थे। अब इस पर कुछ क्‍यों नहीं बोला जा रहा है। इससे सबक हासिल करना होगा उन लोगों को जो मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो