डेट पर सनी लियोन VMate के सबसे शक्तिशाली क्रिएटर अब्दुल्ला पठान से हुईं प्रभावित

नई दिल्ली। VMate के फिटनेस वीडियो क्रिएटर अब्दुल्ला पठान मुरादाबाद, यूपी के रहने वाले हैं, जो न्यू ईयर धमाका अभियान जीतकर मुंबई में बॉलिवुड दिवा सनी लियोन से मिलने पहुंचे। इसके बाद शक्ति, शौर्य व मनोरंजन का दौर शुरू हुआ, जिसने सनी को बहुत प्रभावित किया। सनी अब्दुल्ला की शक्ति व व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित हुईं, तथा अब्दुल्ला को अपने Mr. V के रूप में चुनने का उनका फैसला सबसे अच्छा फैसला बन गया।

कैम्पेन में जीतने के लिए अब्दुल्ला ने जिस उत्साह के साथ वीडियो बनाए थे, उसी उत्साह के साथ उन्होंने इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाया और सनी का दिल जीत लिया। मुरादाबाद के बाहुबली ने अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप हाथों से एक नारियल तोड़ दिया। साथ ही उन्होंने सनी के ‘बेबी डॉल’ गाने पर उनके साथ नाच भी किया जो की काफी मनोरंजक था क्युकी अब्दुल्ला को नाच नहीं आता था। वो सनी से ‘थंब रेस्लिंग’ मैच भी हार गए जो सनी ने उन्हें खेलना सिखाया था। शुरू में अब्दुल्ला घबराए हुए दिख रहे थे, लेकिन सनी लियोन की विनम्रता एवं मिलनसार प्रवृत्ति ने उन्हें सहज महसूस कराया, जिसके बाद उनका यह अनुभव उन दोनों के लिए यादगार बन गया।

VMate ने इस डेट का कैंडिड वीडियो भी जारी किया, जिसके बारे में अनेक अटकलें पनपने लगीं।

इतना ही नहीं, अब्दुल्ला, जो VMate पर एक फिटनेसप्रेमी के रूप में पहले ही लोकप्रिय हो चुके हैं, ने सनी को WWE में प्रतिस्पर्धा करने के अपने सपने के बारे में बताया और बताया कि उन्होंने किस प्रकार अपना WWE का सपना पूरा करने का प्रशिक्षण पाने के लिए मशहूर खेल हस्तियों से संपर्क साधा था।

इस डेट के बारे में अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘सनी से मिलने का सफर बहुत रोचक था। मेरे परिवार व दोस्तों ने ज्यादा से ज्यादा वीडियो बनाने में मुझे सहयोग दिया। एयरपोर्ट पर आने से लेकर सनी से मिलने तक मैंने उन्हें प्रभावित करने के लिए कई योजनाएं बना रखी थीं। लेकिन सनी की सकारात्मकता से मैं अचंभित रह गया, जो मुझे लंबे समय तक याद रहेगी। उन्होंने मुझे WWE के लिए शुभकामनाएं दीं और मुझे अपने ऑटोग्राफ वाले बॉक्सिंग ग्लव दिए, जो मैं आजीवन अपने साथ रखूंगा। उन्होंने मेरे पिछले स्टंट देखे और मुझे विश्वास दिलाया कि वो भविष्य में VMate पर मेरे वीडियो देखेंगी। यह मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा है।’’ उन्होंने यह भी बताया, ‘‘मैं VMate का पक्का यूज़र हूँ और इस प्लेटफॉर्म ने मुझे बहुत कुछ दिया है। इसने मुझे दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का मौका दिया और लोग उसके लिए मुझे प्यार करते हैं।’’

इस विशेष डेट की कई इमेज एवं वीडियो वायरल हो चुके हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स सनी के व्यक्तित्व की सराहना कर रहे हैं और अब्दुल्ला को VMate पर अगला WWE स्टार बता रहे हैं। कई लोगों के लिए अब्दुल्ला पहले ही स्टार बन चुके हैं। कई लोग उनकी उपलब्धि पर ईर्ष्या भी कर रहे हैं। यूट्यूब एवं अन्य प्लेटफॉर्म्स पर अनेक इन्फ्लुएंसर्स इस अद्वितीय डेट के बारे में बात कर रहे हैं और उनके कमेंट सेक्शन में यह बहस दिख रही है कि अगली बार वो अपने पसंदीदा सितारों के साथ डेट पर जाने का मौका किस प्रकार जीत सकते हैं।

फिटनेस की दुनिया में प्रवेश करने से पहले, अब्दुल्ला सिविल इंजीनियरिंग में कोर्स कर रहे थे, जो उन्होंने फिटनेस के प्रति अपने जूनून के चलते छोड़ दिया। आज वो अपनी महत्वाकांक्षा की दिशा में बढ़ रहे हैं और अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीते हैं। फिटनेस का एक मजबूत आधार बनाने के लिए उन्होंने डाईट एवं न्यूट्रिशन का कोर्स भी किया। अपने ज्ञान का उपयोग कर वो अपने VMate चैनल पर स्वास्थ्य व फिटनेस के बारे में बहुमूल्य टिप्स भी देते हैं। उनकी अतुलनीय शक्ति एवं फिटनेस की उपयोगी टिप्स ने देश में हर किसी को उनका फैन बना दिया है।