सनी लियोनी को निजी जिंदगी में कम दोस्त होने का मलाल

Sunny Leone to be less friends in personal life
Sunny Leone to be less friends in personal life

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को निजी जिंदगी में कम दोस्त होने का मलाल है। फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है लेकिनर सफलता के इस दौर में एक बात का मलाल सनी लियोनी को हमेशा रहता है। सनी के इंस्टाग्राम पर दो करोड़ फैन फॉलोअर है लेकिन निजी जिंदगी में उनके दोस्त काफी कम है।

सनी लियोनी ने कहा कि उनके अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते हैं। सनी ने बताया कि अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है। मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है। मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा है।

सनी ने बताया कि वह हॉरर कॉमिडी फिल्‍म ‘कोका कोला’ में नजर आएंगी। सनी ने कहा, “यह जॉनर इंट्रेस्‍टिंग है और मैं इस प्रॉजेक्‍ट का हिस्‍सा बनकर एक्‍साइटेड हूं। किसी के पास ऐसा कोई मंत्र नहीं है कि दर्शकों के साथ क्‍या वर्क करेगा और क्‍या नहीं। मैं दूसरे प्रॉजेक्‍ट्स पर कॉमेंट नहीं कर सकती लेकिन जहां तक कोका कोला की बात है, हम अपना बेस्‍ट करेंगे और मुझे यकीन है कि यह ऑडियंस की उम्‍मीदों पर खरी उतरेगी।”