अनुराग कश्यप की फिल्म में काम करेंगी सनी लियोनी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म में काम करती नजर आ सकती है। सनी लियोनी, अनुराग कश्यप फिल्म में काम करने जा रही है। सनी लियोनी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। सनी ने अनुराग के साथ एक फोटो शेयर कर कहा कि अब उनका सपना सच होने जा रहा है।

सनी लियोनी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हां मेरी इतनी बड़ी सी स्माइल इसलिए है क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने लाखों साल में भी कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई मुझे एक मौका देने का चांस लेगा। मेरी जर्नी अमेजिंग रही है, लेकिन ये बिल्कुल भी आसान नहीं थी। इतने सालों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद कुछ दिनों पहले एक फोन आया और पूछा गया कि क्या मैं अनुराग की फिल्म के लिए ऑडिशन देंगी?

सनी लियोनी ने लिखा कि आपकी लाइफ में कुछ ऐसे पल आते हैं, जब आप सब कुछ बदल जाते हैं। यह मोमेंट मेरे दिल और दिमाग में बस गया है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि चीजें आगे कैसे बदलती हैं, लेकिन अनुराग सर आपने मुझे एक मौका दिया और ये बात मैं कभी भुला नहीं सकती हूं। अपनी अमेजिंग फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया।

अनुराग कश्यप ने भी सनी और उनके पति डेनियल के साथ फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा, हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद सनी आप अमेजिंग थे और आपके साथ काम करना बहुत इनक्रेडिबल था।