‘मेरे साई’ के लिए खुद को भाग्यशाली समझ रहीं सुप्रिया

Supriya looked lucky for 'my sai'

Supriya looked lucky for ‘my sai’

मुंबई| अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर ने कहा है कि वह टेलीविजन धारावाहिक ‘मेरे साई’ में अतिथि भूमिका निभाने को लेकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं। सुप्रिया सुहासिनी की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने कहा, हां, यह सच है कि मैं ‘मेरे साई’ में सुहासिनी की भूमिका में दिखूंगी। मैं साई भक्तों के इस बेहद लोकप्रिय शो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य और सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं कुछ निजी बातें साझा करना चाहूंगी। मेरी दादी, जो अब नहीं हैं, उन्हें बाबा का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला था। वह 1913-1918 के दौरान बच्ची थीं।

उन्होंने कहा, जब मैंने ‘मेरे साई’ देखा और शो में बच्चों पर बाबा की कृपा देखी, तो मैं इस बात को सोचकर अभिभूत हो उठी कि किसी समय मेरी दादी कितनी भाग्यशाली रही होंगी। उम्र के साथ उनमें साई की भक्ति बढ़ती गई।

अभिनेत्री ने कहा कि वह ‘आस्था और धैर्य को कायम रखने के लिए साईं बाबा की प्राचीन शिक्षाओं’ का अनुसरण करती हैं।इस धारावाहिक का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होता है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो