सूरत की हीरा कंपनी स्टाफ को दीवाली बोनस में देगी 600 कारें

Surat diamond merchant savji dholakia to give 600 cars to employees as Diwali bonus
Surat diamond merchant savji dholakia to give 600 cars to employees as Diwali bonus

सूरत। गुजरात में सूरत की एक मशहूर हीरा तराशने और निर्यात करने वाली कंपनी हरेकृष्णा एक्सपोर्टस गुरुवार को दीवाली बोनस के तौर पर अपने 600 कर्मियों को कार भेंट करेगी और इस कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंस के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनको बधाई देंगे।

अपने कर्मियों को पूर्व में भी मकान, कार और अन्य महंगे उपहार बतौर बोनस देने वाली इस कंपनी के मालिक सावजी ढोलकिया ने बताया कि 600 कर्मियों को दो प्रकार की कारें (मारूति की सलानो और क्विड मॉडल) तीन तीन सौ की संख्या में दी जाएगी।

इस साल कुल लगभग 1500 कर्मियों को बोनस के लिए चुना गया है तथा इनमें से शेष को फिक्सड डिपाजिट के तौर पर पैसा और अन्य बोनस दिए जाएंगे। एक दिव्यांग महिला समेत चार कर्मी गुरुवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री के हाथों कार की चाबी हासिल करेंगे।

मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सूरत में आयोजित मुख्य कार्यक्रम के दौरान अन्य बोनस पाने वाले कर्मियों को बधाई देंगे। इस दौरान कुल 20000 कर्मी उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि बेहतर काम के लिए प्रेरित करने के लिए अब तक कंपनी ने पिछले कुछ साल में करीब 1800 कर्मियों को कार, तीन से चार सौ को मकान और पांच से छह सौ को गहने आदि बतौर बोनस दिया है।