सूरत : 11 साल की बच्ची और उसकी मां के हत्यारे को राजस्थान से दबोचा

Surat rape case : Key accused held from rajasthan, double murder case solved

सूरत/अहमदाबाद। गुजरात के सूरत शहर में गत छह अप्रेल को मिली 11 वर्षीय बच्ची के शव के रहस्य से परदा उठाते हुए पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि उसने इस बच्ची तथा इससे पहले उसकी मां की रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर से पकड़ लिया है।

सूरत में ही मजदूरी करने आई राजस्थान की एक महिला और उसकी बेटी को अपने हवस का शिकार बनाने के बाद मार डालने वाले हर्षसाई गुर्जर को लेकर यहां आई अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस कमिश्नर जेके भट्ट ने कहा कि उसने महिला की गरीबी का फायदा उठा कर उससे संबंध बना लिए।

बाद में अपनी बदनामी की आशंका के चलते उसने महिला की हत्या कर दी। मार्च माह में इस हत्या के बाद उसके शव को सचिन रोड क्षेत्र में फेंक दिया। इस हत्या को बच्ची ने देख लिया था। उसने बच्ची से भी रेप किया और पांच अप्रेल को गला दबा कर उसकी भी हत्या कर दी और उसके शव को छह अप्रेल की सुबह एक कार में लाकर सूरत शहर के ही पांडेसरा इलाके में फेंक दिया।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध कार के आधार पर आरोपी की शिनाख्त की और उसकी धरपकड़ की गई। ज्ञातव्य है कि इस मामले में पहले आंध्र प्रदेश का एक परिवार मृत बच्ची को अपने परिवार का बता कर सूरत आया था।

भट्ट ने बताया कि इस मामले की आगे विस्तृत पड़ताल की जाएगी। आरोपी को सूरत पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी के खिलाफ विशेष फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाया जाएगा।