सूरत रेप व हत्या : मुख्य आरोपी तीन मई तक पुलिस हिरासत में

Surat rape-murder: Police get custody of main accused

सूरत। गुजरात के सूरत में हाल में एक मां-बेटी से दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या करने के सनसनीखेज मामले में राजस्थान से पकड़े गये आरोपी हर्ष गुर्जर को रविवार को एक अदालत में पेश किया गया जिसने 3 मई तक उसे पुलिस हिरासत में सौंपने को मंजूरी दे दी।

पुलिस ने बताया कि पोक्सो कानून के तहत आने वाले मामलों की सुनवाई करने वाली महिला जज ममताबेन पटेल की अदालत ने 3 मई तक पुलिस हिरासत में सौंप दिया। पुलिस ने पूछताछ और पड़ताल के लिए 14 दिन के हिरासत की मांग की थी।

गुर्जर ने राजस्थान की एक महिला तथा उसकी 11 वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म करने और उनकी अलग अलग समय में हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है।

अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे दो दिन पहले सवाई माधोपुर जिले से पकड़ा था और कल उसे सूरत पुलिस को सौंपा था। उक्त बालिका का शव शहर के पांडेसरा विस्तार से 6 अप्रैल को मिला था। उससे पहले आरोपी ने उसकी मां की हत्या कर शव को सचिन रोड के निकट फेंका था।

पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने आज पत्रकारों को बताया कि इस मामले को लगभग हल कर लिया गया है। इस मामले में अन्य लगभग आधा दर्जन लोगों की भी संलिप्तता है और उनकी धरपकड़ के प्रयास जारी हैं।