सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच के लिए बिहार पुलिस की एक चार सदस्यीय टीम आज मुंबई पहुंची। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ बिहार में प्राथमिकी दर्ज करायी है जिसके बाद बिहार पुलिस आज मुंबई आई।

मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के आने की पुष्टि की है और कहा है कि बिहार पुलिस की टीम के सदस्य बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामले के जांच अधिकारियों के साथ बात कर रहे हैं और इस संबंध में जुटाए गए सबूतों और अन्य सामग्रियों का आदान-प्रदान कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती, जो कथित तौर पर सुशांत की प्रेमिका थी, ने यूरोप दौरे पर सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया था। उसने अपने एक सुरक्षा गार्ड को बर्खास्त कर दिया है। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता की कंपनी में रिया का भी कुछ हिस्सेदारी है।

गौरतलब है कि पुलिस ने अब तक की जांच में फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट सहित 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

बांद्रा पुलिस स्टेशन में जिन लोगों के बयान दर्ज किए गए उनमें राजपूत के रसोइया नीरज सिंह, घरेलू मदद करने वाले केशव बचनेर, प्रबंधक दीपेश सावंत, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ रामनाथमूर्ति पिठानी,और उनकी बहनें नीतू तथा मीतू सिंह शामिल हैं।

टेलीविजन अभिनेता महेश शेट्टी, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तेहलानी, अभिनेता रिया चक्रवर्ती, यशराज फिल्म्स के दो पूर्व कर्मचारियों और अन्य ने भी अपना बयान दर्ज कराए हैं।

सुशांत के पिता का सब्र टूटा, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा