सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच करेगी सीबीआई

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कराने की बुधवार को मंजूरी दे दी।

गौरतलब है कि बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया था कि राजपूत की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई आत्महत्या के मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। बिहार सरकार की अनुशंसा को ध्यान में रखते हुए केंद्र ने आज जांच की मंजूरी दे दी।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई से जांच कराने का स्वागत किया है और कहा है कि इस जांच से इस मामले को न्याय मिल सकेगा और सच्चाई का पता चल सकेगा।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस मामले में एक प्राथमिकी पटना में दर्ज कराई थी और सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी।

नीतीश ने केंद्र को दिया धन्यवाद

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हिंदी सिनेमा जगत के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की राज्य सरकार की अनुशंसा स्वीकार करने पर केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए राज्य सरकार की अनुशंसा को केन्द्र ने स्वीकार कर ली है। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि अब बेहतर जांच हो सकेगी और न्याय मिल सकेगा।

उल्लेखनीय है कि बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई आत्महत्या के मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। बिहार सरकार की अनुशंसा को ध्यान में रखते हुए केंद्र ने बुधवार को सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी।