सुशांत सुसाइड केस : रिया चक्रवर्ती ने मीडिया ट्रायल पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मॉडल रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को नया हलफनामा दायर करके मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़े किए हैं।

रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत की मौत मामले को ज्यादा तूल दिया जा रहा है और मीडिया ऐसा साबित करने में लगा है कि वह इस हत्या के लिए दोषी है। रिया का कहना है कि पिछले एक महीने में सुशांत की तरह दो और कलाकारों आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा ने भी आत्महत्याएं की है, लेकिन इन मामलों के बारे में मीडिया में कानाफूसी भी नहीं हो रही है।

सुशांत के खातों से धनशोधन के मामले में लगातार पूछताछ का सामना कर रही रिया ने अपने नए हलफनामे में बिहार पर चुनाव के मद्देनजर इस मामले को राजनीतिक रंग दिए जाने का आरोप लगाया। उसने कहा कि सुशांत की मृत्यु की दुखद घटना बिहार में चुनाव के मद्देनज़रर उठाई जा रही है। इसके चलते मृतक की आत्महत्या का मुद्दा अलग-थलग हो गया और इसे बड़े पैमाने पर उठाया गया।

उल्लेखनीय है कि सुशांत की बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में मौत हो गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में प्राथमिकी दर्ज करायी है और रिया के परिवार को अपने बेटे की मौत के लिए जिम्‍मेदार बताया था।