संजना संघी ने की सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने की अपील

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री संजना संघी ने लोगों से सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने की अपील की है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से फिल्म संजना संघी डेब्यू करने वाली हैं। दिल बेचारा डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी।

संजना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वॉइस नोट शेयर किया है और लोगों से सुशांत की आखिरी फिल्म देखने के बारे में बात की हैं। ऑडियो शेयर करते हुए संजना ने अपने पोस्ट में लिखा कि आज कल, एक अलग नजरिए से सब कुछ देखने की कोशिश कर रही हूं। सोचा आप सब के साथ भी थोड़ी बात कर लूं।

इस समय दर्द काफी है। और बढ़ाते नहीं है न। ये सब अकेले करना, मुश्किल काफी है। अपने आप को, इस जिद्द से, रिहा कर देते है न। इन मुश्किलों को थोड़ा आसान कर देते है ना। ब्लॉकबस्टर बनानी है तो आपके प्यार से ही बन जाएगी।

हमेशा बॉक्स ऑफिस की जरूरत तो नहीं है न। स्क्रीन के साइज के बारे में नहीं सोचते हैं बल्कि उनके (सुशांत) प्यार से बनाई हुई इस आखिरी बेहतरीन फिल्म पर ध्यान देते हैं। इसे सेलिब्रेट करते हैं। और #दिलबेचाराऑनबिगस्क्रीनको अभी के लिए भूल जाओ।

ऑडियो क्लिप में संजना ने कहा कि सुशांत को एक बार फिर देखने की लोगों की लालसा उन्हें छू गई है। फिल्म की पूरी टीम ने ढाई साल तक अपने खून और पसीना एक साथ बहाया हैं और एक मास्टरपीस तैयार किया हैं।

यह फिल्म हमेशा से बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बनी थी लेकिन किसने कल्पना की होगी कि एक विनाशकारी वैश्विक महामारी 8 मई को दुनिया भर में होगी, जो उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख भी थी। इसके चलते सिनेमा हॉल सहित सब कुछ बंद कर दिया गया हैं। लोगों के दिलों में जो दर्द है, उसे दूर करने के लिए इतने सारे काले बादलों के बीच लोगों को एक सिल्वर लाइनिंग मिल जाएगी।

संजना ने कहा कि उनकी फिल्म आशा और प्रेम की किरण है और यह सिल्वर लाइनिंग है जो जल्द ही हर घर तक पहुंच जाएगी। सुशांत को श्रद्धांजलि देने वाले ऑडियो का समापन करते हुए संजना ने लोगों से फिल्म में शामिल होने और जब भी संभव हो, जितनी बार चाहें, फिल्म देखने का आग्रह किया।