सुशांत के पिता का सब्र टूटा, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

पटना। बॉलीवुड के नवोदित सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस की जांच को लेकर पूरे देश में उठ रहे सवालों के बीच अभिनेता के परिवार वालों के सब्र का बांध टूट गया और उनके पिता ने राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोपों के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि सुशांत सिंह के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने राजीव नगर थाने में अभिनेत्री एवं सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को प्रेम में फंसाकर उसके पैसे ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकासने के आरोपों के तहत कांड संख्या 241/20 दर्ज की गई है। मामला भारतीय दंड विधान की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506 और 120 (बी) के तहत दर्ज किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरंडा और श्रुति मोदी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

मामला दर्ज होने के बाद पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा के निर्देश पर पटना पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हो गयी है। टीम में राजीवनगर थाना के प्रभारी निशांत सिंह समेत चार लोग शामिल हैं।