सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव से पूछा पटना के पॉश इलाके में इमारत कैसे खरीदी

Sushil Modi fires salvo, asks Tejaswi yadav how he purchased building in posh area of Patna

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता को लोगों को यह बताना चाहिए कि उन्होंने पटना के पॉश इलाके में आयकर विभाग द्वारा जप्त किया गया करोड़ों रुपए मूल्य का मकान कैसे खरीदा।

मोदी ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में बेनामी संपत्ति को लेकर नेता प्रतिपक्ष पर हमले के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आयकर विभाग ने तेजस्वी प्रसाद यादव एवं तेज प्रताप की 3.67 करोड़ की पटना के अत्यंत पॉश इलाके 5, राइडिंग रोड में 7105 वर्ग फीट में बने दो मंजिला मकान को औपबंधिक रूप से जब्त कर ली है। उन्होंने कहा कि यह वही जमीन है जिसकी तलाश आयकर विभाग एक वर्ष से कर रहा था।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि 27 जून 2017 को भाजपा ने खुलासा किया था कि तेजस्वी प्रसाद यादव और लालू परिवार की मुखौटा कंपनी फेयरग्रो होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड है, जिसके माध्यम से पटना शहर में कीमती जमीन एवं मकान खरीदा गया।

फेयरग्रो कम्पनी का निबंधित पता कोलकाता दिखलाया गया है लेकि इस पते पर कोई निबंधित कम्पनी नहीं मिली। अगल-बगल के लोगों ने भी ऐसी किसी कंपनी की जानकारी होने से इंकार किया।