जयपुर : संतरी को चकमा देकर रेप आरोपी एसआई थाने से फरार

Suspended cop who escaped from police custody caught in jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के कानोता थाने में दुष्कर्म के मामले में हिरासत में लिए गए सब इंस्पेक्टर अशोक चौधरी गुरुवार को संतरी को चकमा देकर फरार हो गया।

आरोपी सब इंस्पैक्टर के फरार होने की घटना से पूरे थाने में हडकंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूछताछ शुरू की।

कानोता थाने के सीओ पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में काफी समय से फरार चल रहे निलंबित एसआई अशोक चौधरी को कल ही कानोता थाना लाया गया था। उन्होंने बताया कि आज सवेरे वह बाथरूम गया जहां बाथरूम में पानी डालने के दौरान वहां पर खडे संतरी को धक्का देकर वह फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर अशोक चौधरी जिले के बस्सी थाने में तैनात था। पिछले करीब डेढ़ माह से वह निलंबित चल रहा था। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ करीब दो माह पूर्व थाने की ही एक महिला पुलिसकर्मी ने दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद प्रांरभिक जाचं पड़ताल में वारदात का खुलासा होने पर डीसीपी पूर्व ने सब इंस्पैक्टर अशोक चौधरी को निलंबित कर दिया था।

उन्होंने बताया कि एस आई अशोक चौधरी के खिलाफ प्रतापनगर में एक रेस्तरां के कर्मचारियों से मारपीट करने, विद्याधर नगर में एक महिला का लेपटॉप चुराने का भी आरोप है जिसकी जांच की जा रही है।

सिंह ने बताया कि फरार एसआई को तलाशने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई है और उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया गया है।