सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपनी मौत की झूठी खबरों की निंदा की

Sylvester Stallone condemned the false news of his death
Sylvester Stallone condemned the false news of his death

सबगुरु न्यूज़, वाशिंगटन| लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने सोमवार को सोशल मीडिया की उन खबरों की निंदा की है जिसमें उनकी मौत होने की बात कही गई है, जबकि उनके भाई ने ऐसी खबरें फैलाने वालों को ‘मानसिक रूप से विक्षिप्त’ करार दिया है। सिल्वेस्टर (71) ने ट्वीट किया, कृपया इस मूर्खता को नजरअंदाज करें। जिंदा, अच्छा, खुश और स्वस्थ हूं।सिल्वेस्टर ‘रैंबो’ और ‘रॉकी’ सीरीज की फिल्मों में काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर अपने भाई की मौत की खबर को अफवाह बताते हुए उनके (सिल्वेस्टर) भाई फ्रैंक (67) ने कहा, क्रूर, बीमार, मानसिकता वाले लोगों ने ये किस तरह का पोस्ट किया है? इस तरह के लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं और ऐसे लोगों की समाज में कोई जगह नहीं है।

सिल्वेस्टर ने बताया कि जिस तस्वीर में दिखाया गया है कि वह बीमार हैं और उनके सिर पर बाल नहीं है, वह उनकी फिल्मों में से किसी एक फिल्म का दृश्य हो सकता है। सोशल मीडिया पर सोमवार को इस तरह की खबरें आई थीं कि अभिनेता का कैंसर से निधन हो गया है।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो