मिताली राज का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू

Taapsee Pannu would love to do Mithali Raj biopic
Taapsee Pannu would love to do Mithali Raj biopic

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

तापसी पन्नू, मिताली राज की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी। मिताली की बायोपिक के राइट्स मोशन पिक्चर्स ने हासिल किए हैं।

जब तापसी से इस बायोपिक में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार नहीं हुई है इसलिए इस पर बात करना बहुत जल्दबाजी होगी। अभी इस फिल्म के बारे में जानकारियां इकट्ठा की जा रही हैं। यदि यह फिल्म मुझे ऑफर की जाती है तो मुझे बहुत खुशी होगी। मैं भी स्पोर्ट्स बायोपिक में काम करना चाहती हूं।

तापसी, अनुराग कश्यप की फिल्म ‘वुमनिया’ में भी काम कर रही हैं जो रियल लाइफ शार्पशूटर की जिंदगी पर आधारित है। तापसी ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी है लेकिन वह इसके पूरी तरह तैयार होने का इंतजार कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए पूरी कास्ट और क्रू तैयार किए जाने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा।