तापसी पन्नू का प्रशंसकों से हेलमेट पहन वाहन चलाने का आग्रह

Taapsee Pannu's Valentine's Day message to fans on road safety
Taapsee Pannu’s Valentine’s Day message to fans on road safety

नई दिल्ली। अभिनेत्री तापसी पन्नू के पास अपने प्रशसंकों के लिए इस वैलेंटाइन डे पर खास संदेश है। उन्होंने कहा कि कोई घर पर उनका इंतजार कर रहा होगा और वे हेलमेट पहनकर वाहन चलाकर अपनी सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं।

फिल्म ‘पिंक’ की अभिनेत्री ने शनिवार को ग्रेटर नोएडा में इंडिया एक्सपो मार्ट में ऑटो एक्सपो-2018 में शामिल होकर सड़क पर सुरक्षित यात्रा के बारे में सामाजिक संदेश का प्रसार किया।

होंडा के राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान हैशटैग हेलमेट ऑन लाइफ की घोषणा करने के लिए तापसी ‘होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, (सेल्स व मार्केटिंग) यदविंदर सिंह गुलेरिया के साथ मौजूद थीं।

इस पहल के बारे में बात करते हुए होंडा की ब्रांड एंबेसडर तापसी ने कहा कि हर साल वैलेंटाइन वीक के दौरान हम तोहफा भेंट कर अपने प्रियजनों के प्रति प्यार जाहिर करते हैं। इस वैंलेटाइन वीक अपने प्रशंसकों के लिए मेरा संदेश है कि कोई आपका इंतजार कर रहा है और चाहता है कि आप सुरक्षित घर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि इस वैलेंटाइन वीक अपने प्रियजनों को तोहफे में हेलमेट दीजिए क्योंकि हेलमेट है, तो जीवन सुरक्षित है। गुलेरिया ने कहा कि हर साल सड़कों पर 1.8 करोड़ नए दो-पहिया वाहन देखने को मिलते हैं और एक जिम्मेदार वाहन निर्माता कंपनी होने के नाते होंडा हर किसी के लिए सड़क सुरक्षा के संदेश का प्रसार करने के लिए प्रतिबद्ध है।