मानसून में करंट लगने से होने वाली मौतों से बचने के उपाय करें

Take measures to avoid deaths due to current in monsoon
Take measures to avoid deaths due to current in monsoon

सबगुरु न्यूज़, गुवाहाटी | असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने राज्य बिजली विभाग से कहा है कि वह मानसून के मौसम में करंट से होने वाली मौतों की लगातार चली आ रही समस्या से निपटने के लिए आगामी मानसून से पहले कदम उठाए। अधिकारियों ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी अध्यक्षता में हुई बिजली विभाग की बैठक के दौरान यह निर्देश जारी किए। यह बैठक मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई।सोनोवाल ने बिजली विभाग से करंट लगने से होने वाली मौतों को रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाने को कहा।राज्य में बीते मानसून के दौरान हुई मौतों को लेकर विभाग का ध्यान आकर्षित करते हुए सोनोवाल ने विद्युत विभाग के प्रधान सचिव जिशनू बरुआ से चरणबद्ध तरीके से मानसून के पहले बांस के बिजली के खंभों को क्रंक्रीट से बदलने को बात कही।

मुख्यमंत्री ने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को राज्य के सभी इलाकों का व्यापक दौरा करने, खास तौर से ग्रामीण इलाकों में बिजली कार्यो की देखरेख करने व विभाग को लोगों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाने की बात कही।उन्होंने विभाग के कर्मचारियों को प्रेरित करने व पुरस्कारों की शुरुआत कर अच्छे कार्यो को प्रोत्साहित करने का विचार दिया।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो