निकाल लें अपना सारा पैसा, 2 दिन में बंद होगी ट्रेडिंग,क्रिप्टोकरंसीज यूजर्स के लिए बड़ी ख़बर

nikaal len apana saara paisa, 2 din mein band hogee
nikaal len apana saara paisa, 2 din mein band hogee

SABGURU NEWS | दिल्ली अगर आपने भी क्रिप्टोकरंसीज में निवेश कर रखा है, तो 2 दिन में सारा पैसा निकाल लें, नहीं तो अब ट्रेडिंग बंद होने जा रही है।

क्रिप्टो टोकन मार्केटप्लेस BTCXIndia के मुताबिक, 5 मार्च 2018 से ट्रेडिंग बंद कर दी जाएगी। अपने सदस्यों को भेजे ईमेल में कंपनी ने कहा कि BTCXIndia ने 1 जनवरी 2018 से जमा नहीं लेने का फैसला किया है। इस क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लैटफॉर्म ने कहा कि 1 जनवरी के बाद के डिपॉजिट्स निवेशकों के बैंक अकाउंट्स में खुद ही वापस हो जाएंगे।

साथ ही बता दें कि जिन्होंने BTCXIndia में रजिस्ट्रेशन किया है, उन्हें 4 मार्च तक अपने पैसे निकाल लेने की सलाह दी गई है। साल 2013 में हैदराबाद में लॉन्च BTCXIndia अब रिपल में डील करता है और क्रिप्टो टोकन्स एवं भारतीय रुपये में रियल टाइम ट्रेडिंग की सुविधा मुहैया कराता है।

BTCXIndia ने ईमेल मेसेज में कहा है, ‘BTCXIndia की लॉन्चिंग के चार साल हो गए और दो साल पहले हमने BTCXIndia लॉन्च किया था। इस दौरान हमने 35,000 से ज्यादा ग्राहकों को सेवाएं दीं और रिपल की कीमत 50 गुना जबकि इथेरियम की कीमत 100 गुना बढ़ी। हमने आपके क्रिप्टो को सुरक्षित रखा और बिल्कुल सुरक्षित वातावरण में आपको समान शर्तों पर दूसरों के मुकाबले ट्रेडिंग की सुविधा दी।

ईमेल में आगे कहा गया है, ‘जैसा कि हमने बजट भाषण में सुना कि भारत सरकार क्रिप्टो करंसी ट्रेडिंग को बढ़ावा नहीं दे रही है। यही बात पिछले साल सरकार की कार्रवाइयों से भी स्पष्ट हुई थी। ऐसे में हमारे बिजनेस पर बहुत दबाव आ गया। इसलिए हम ऐसी स्थिति में आ गए कि अब हम प्रोफेशनल तरीके से इस बिजनेस में नहीं रह सकते।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो