तमन्ना भाटिया वोल्फ 777 न्यूज की ब्रांड एंबेसडर बनीं

दुबई। वोल्फ 777 न्यूज ने बाहुबली फिल्म की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

तमन्ना ने वोल्फ 777 न्यूज परिवार का हिस्सा बनने को लेकर उत्साह जाहिर करते हुए कहा कि मैं वोल्फ 777 न्यूज परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और यह आपको आईपीएल पर सबसे तेज और सबसे सटीक अपडेट देने जा रहा है, इसलिए वोल्फ 777 न्यूज के साथ बने रहें।

वोल्फ 777 न्यूज प्रशंसकों के लिए गहन विश्लेषणात्मक सामग्री के साथ एक तेजी से बढ़ता हुआ समाचार मंच है और मैं उनके दृष्टिकोण और दर्शन को मानती हूं और मुझे विश्वास है कि हम एक साथ मिलकर आज के युवाओं के डिजिटल दुनिया में खेल सामग्री का उपभोग करने के तरीके में अधिक प्रासंगिक और महत्वपूर्ण बदलाव ला सकते हैं।

वोल्फ 777 न्यूज के सीईओ हैरी ब्लैकबर्न ने इस पर कहा कि तमन्ना भाटिया को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर हमें खुशी हो रही है, क्योंकि वह एक युवा और वर्सेटाइल अभिनेत्री हैं, जो हमारे ब्रांड के साथ मेल खाती हैं। भारत में और मुख्य रूप से देश के दक्षिणी और पश्चिमी हिस्सों में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके साथ हम अपने मौजूदा प्रशंसक आधार के साथ ब्रांड के संबंध को और मजबूत करने के लिए निश्चित हैं और हमारे प्लेटफॉर्म वोल्फ 777 न्यूज पर अधिक युवाओं को आकर्षित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि ब्रांड ने वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर क्रिकेटर आंद्रे रसेल को भी ब्रांड एंबेसडर बनाया है। ब्रांड का वेस्ट इंडीज के सुपरस्टार खिलाड़ी के साथ करार इसकी वैश्विक पहुंच और अपील का प्रमाण है। जब दुनिया भर से खेल समाचारों की बात आती है तो वोल्फ 777 न्यूज सभी खेल प्रेमियों के लिए सबसे अच्छे मंचों में से एक है।

खेल के लिए तमन्ना का जुनून और उनकी युवावस्था उन्हें ब्रांड के लिए आदर्श बनाती है। उल्लेखनीय है कि तमन्ना अबू धाबी टी-10 में भी टीमों का उत्साह बढ़ाने और अबू धाबी में अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए वहां मौजूद रहेंगी।