साल के 365 दिन काम करती है अभिनेत्री तमन्ना भाटिया

मुंबई। जानी मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि वह बेरोजगार नहीं हैं और साल के 365 दिन काम करती हैं।

तमन्ना ने कहा कि लोगों का यह सोचना है कि उनके पास काम नहीं है क्योंकि वह आजकल बॉलीवुड में ज्यादा नहीं दिखती हैं, यह गलत है। तमन्ना का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह अलग-अलग फिल्म उद्योगों में काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हैं।

तमन्ना ने कहा कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भिन्न शैलियों में काम करने का भरसक प्रयास करती रही हूं। मैं किसी एक निश्चित शैली तक खुद को सीमित रखना नहीं चाहती। फिल्मों को लेकर मेरे अंदर हमेशा जुनून रहा है और मैंने कभी भी खुद को किसी एक इंडस्ट्री तक सीमित रखना नहीं चाहा। ईमानदारी से कहूं, तो मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं।

सबसे अजीब खबर

तमन्ना ने कहा कि मेरे बारे में सबसे अजीब खबर जो मैंने हाल ही में पढ़ी, वह यह थी कि मैं अभी बेरोजगार हूं। ऐसी भी कई सारी कहानियां हैं कि टॉलीवुड की अपेक्षा बॉलीवुड में मेरा एक उज्जवल भविष्य नहीं रहा। मैं साल में 365 दिन काम करती हूं इसलिए बार-बार दोनों फिल्म उद्योगों में फेरबदल नहीं कर सकती हूं। मैं किसी रेस का हिस्सा नहीं हूं और न ही किसी के सामने मुझे खुद को साबित करना है। मैं अपने तर्ज पर अपना काम करना चाहती हूं। मेरे लिए अभिनय मायने रखता है, इंडस्ट्री नहीं।

bollywood actress tamanna bhatia childhood photos

Thamanna Bhatia Childhood photo collection
Thamanna Bhatia Childhood photo collection

Bollywood Actress Thamanna Bhatia photo gallery