स्टिंग ऑपरेशन वायरल, तमिलनाडु भाजपा महासचिव का इस्तीफा

चेन्नई। तमिलनाडु में एक आकस्मिक राजनीतिक घटनाक्रम में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महासचिव केटी राघवन ने एक महिला के साथ स्टिंग ऑपरेशन वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

राघवन ने ट्वीट कर कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई के साथ चर्चा के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने खिलाफ आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह कानून के दायरे में इसका सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि न्याय की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि वह पिछले 30 वर्षों से बिना कोई लाभ लिए अथवा लाभ मांगे बगैर निष्ठा के साथ काम करते रहे हैं और प्रदेश के लोग भी इससे अच्छी तरह से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें आज सुबह ही इस वीडियो के बारे में पता चला तथा यह उन्हें और पार्टी को बदनाम करने का षडयंत्र है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के एक सदस्य मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड किया है जिसमें राघवन पार्टी की एक महिला सदस्य के साथ नजर आ रहे हैं। रविचंद्रन का दावा है कि उनके पास प्रदेश के कम से कम 15 और भाजपा नेताओं के ऐसे ही स्टिंग वीडियो हैं।