तापसी पन्नू ने मुल्क के लिये अमिताभ बच्चन से ली प्रेरणा

Tapi Pannu inspired inspiration from Amitabh Bachchan for the mulk
Tapi Pannu inspired inspiration from Amitabh Bachchan for the mulk

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म मुल्क में अपने किरदार के लिये महानायक अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली है।

तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मुल्क’ में वकील का किरदार निभाया है। तापसी ने फिल्म अपने किरदार के लिये अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली है। तापसी ने अमिताभ के साथ फिल्म पिंक में काम किया था। फिल्म में अमिताभ ने वकील की भूमिका निभायी थी। तापसी ने कहा कि अमिताभ का फिल्म पिंक में निभाया गया किरदार उनके लिए मददगार रहा।

तापसी ने कहा, ‘“पिंक’ फिल्म के बच्चन सर का किरदार मेरे लिए सबसे अच्छा उदाहरण रहा, क्योंकि फिल्म में मैंने उनके साथ काम किया था तो मैंने उन्हें करीब से देखा और किरदार को पेश करना सीखा। भले ही कलाकार के रूप में हम अलग-अलग हैं और मेरे किरदार की स्थिति दूसरी है। मैंने सीखने के लिए व्यक्तिगत तौर पर उन्हें देखा। उनकी कठोरता और दृढ़ विश्वास कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बारीकी से देखा। यह किरदार की जरूरत थी, उनका अनुशासन और उनका ध्यान , तथा समर्पण सराहनीय है।”

उल्लेखनीय है कि अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित मुल्क में ऋषि कपूर, नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पहवा, कुमूद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे सितारे शामिल हैं।