टाटा मोटर्स ने शुरू की टिगोर ईवी की बुकिंग

नई दिल्ली। वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी टाटा मोटर्स के नेक्सन ईवी को मिली सफलता से उत्साहित होकर पर्सनल सेगमेंट के लिए अपना दूसरा ईवी- टिगोर ईवी लॉन्च का आज अनावरण करते हुए इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि प्रमाणित, अत्याधुनिक और हाई वोल्टेज आर्किटेक्चरर ज़िपट्रॉन से पावर्ड टिगोर ईवी टेक्नोलॉजी, आरामदेयता और सुरक्षा के तीन आधारों पर निर्मित है। इसकी पावरट्रेन, इंफोटेनमेंट, कनेक्टिविटी और चार्जिंग में टेक्नोलॉजी का इस्तेामाल हुआ है और यह एक सुविधाजनक, सुगम और आरामदायक ड्राइव का वादा करता है। आज से ही टाटा मोटर्स के चुनिंदा डीलरों के यहां 21000 रुपये में नई टिगोर ईवी की बुकिंग शुरू होगी।

कंपनी ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारत में ईवी को शुरूआती तौर पर अपनाया गया था, लेकिन अब तेजी से ईवी को अपनाने का समय है। नेक्सॉन ईवी को मिली भारी सफलता को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि ईवी तेजी से मुख्यधारा में आ रहे हैं। ईवी का बाजार एक महत्वपूर्ण बिन्दु पर पहुंच गया है और ग्राहकों की विभिन्न जरूरतें पूरी करना है।

साथ ही एक और सुलभ एवं सामयिक ईवी प्रोडक्ट के साथ ईवी बाजार को लोकतांत्रिक बनाना है। पर्सनल सेगमेंट में अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार का अनावरण करते हुए कंपनी बहुत उत्साहित है।