तेदेपा संसद में उठाएगी अन्याय का मसला

TDP to take up the issue of injustice
TDP to take up the issue of injustice

अमरावती : तेलगु देशम पार्टी (तेदेपा) ने रविवार को कहा कि आम बजट 2018-19 में आंध्रप्रदेश के साथ न्याय नहीं होने का मसला वह संसद में उठाएगी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली केंद्र सरकार में तेदेपा अहम सहयोगी है। आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री व तेदेपा के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने अपनी पार्टी के सांसदों से इस मसले को लेकर भाजपा की अगुवाई में राजग सरकार पर दबाव डालने को कहा।

सूत्रों के मुताबिक, तेदेपा संसदीय दल की बैठक में नायडू ने कहा कि पार्टी इस मसले को संसद में उठाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह तो पहला कदम है।

उन्होंने कहा कि सांसद केंद्र सरकार पर इस बात को लेकर दबाव डालेंगे कि 2014 में राज्य के विभाजन के समय जो वादे किए गए थे उनका सम्मान हो।

VIDEO: पतंजली के प्रोडक्ट्स में मिला लोगो को धोका देखिये

नायडू अपनी मांगों की सूची के साथ बजट सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। तेदेपा प्रमुख केंद्र से राज्य के राजस्व घाटे से उबारने की अपेक्षा करते हैं। उनका कहना है कि अन्य पड़ोसी राज्यों के समान आंध्रप्रदेश को भी विकास के लिए मदद मिलना चाहिए।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE