कुरनूल में प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर अध्यापक ने छात्रा पर किया चाकू से हमला

Teacher knife attacked on student in Kurnool
Teacher knife attacked on student in Kurnool

कुरनूल । अांध्र प्रदेश के कुरनूल में एक अध्यापक ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर अपनी 14 वर्षीय छात्रा पर चाकू से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सरकारी सहायता प्राप्त हाई स्कूल में हिन्दी के अध्यापक शंकर नवीं कक्षा की छात्रा पल्लवी (14) को कुछ महीनों से परेशान कर रहा था और उससे प्रेम का इजहार कर रहा था। पल्लवी इसे नजरअंदाज करती रही। इससे आक्रोशित शंकर शनिवार सुबह पल्लवी के घर में घुस गया और उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसने अपनी गर्दन भी काट ली। लड़की की चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

पड़ोसियों ने गंभीर रूप से घायल पल्लवी को तत्काल सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया जबकि शंकर को बिजली के खंबे से बांध दिया। लड़की की हालत स्थिर है। पड़ोसियों ने बताया कि घटना के वक्त शंकर शराब पिये हुए था। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जी श्रीनिवास राव ने अधिकारियों से शंकर को निलंबित करने काे कहा है। उन्होंने पूरी घटना की जांच के निर्देश भी दिये हैं। घटना की जानकारी मिलते ही छात्र संगठनों के नेता सरकारी अस्पताल के निकट एकत्र हो गये। उन्होंने इस वारदात की निंदा करते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है।