श्रीगंगानगर : राजकीय बालिका विद्यालय में अध्यापक ने की छात्रा से अश्लील हरकतें

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी थाना क्षेत्र के एक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गणित अध्यापक द्वारा कई दिनों से छात्रा से अश्लील हरकतें किए जाने का मामला उजागर हुआ है।

पीड़ित छात्रा द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर महिला थाना पुलिस ने अध्यापक अशोक भाटिया के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाना प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि कल देर शाम पीड़ित छात्रा द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्थानीय सूरतगढ़ रोड पर जिला अस्पताल के नजदीक एक कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय छात्रा इस स्कूल में आठवीं कक्षा में अध्यनरत है। पुलिस को दी रिपोर्ट में छात्रा ने बताया है कि गणित अध्यापक अशोक भाटिया पिछले वर्ष लोक डाउन के बाद स्कूल खुलने के पश्चात से गलत हरकत करता रहा है। वह उसे जानबूझकर बार-बार गलत इरादे से हाथ लगाता है। डर और शर्म के मारे उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया।

पुलिस के मुताबिक छात्रा ने बताया है कि 26 मार्च को दोपहर बाद 4 बजे स्कूल में छुट्टी होने के बाद अध्यापक ने उसे अलग कक्ष में ले जाकर अश्लील हरकत की। तब उसने घर जाकर सारे मामले की जानकारी दे दी। मामले की जांच थाना प्रभारी राजेश कुमारी खुद कर रही हैं। पीड़ित छात्रा के विस्तृत बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उसके मजिस्ट्रेट से भी बयान कलम बंद करवाए जाएंगे।