महोबा में अध्यापक ने किया छात्रा से बलात्कार

Teacher rape by student in Mahoba
Teacher rape by student in Mahoba

महोबाउत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर एक अध्यापक ने छात्रा के साथ बलात्कार किया।

पुलिस उप अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बुधवार को बताया कि कस्बे के अखंड इंटर कालेज के छात्र-छात्राओं का एक ग्रुप अध्यापक राजेन्द्र पटेल के संरक्षण में बीती 17 सितंबर को ग्योंडी गांव में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए गया था।

आरोप है कि रात्रि प्रवास में अध्यापक ने नवीं क्लास की एक छात्रा को खेलकूद संबंधी टिप्स देने के बहाने एकांत स्थान में ले जाकर बलात्कार का शिकार बनाया। आरोपी ने बाद में छात्रा को मामले की शिकायत पुलिस और परिजनों से करने पर परीक्षा में फेल कर देने और परिवार समेत जान से मार दिए जाने की धमकी भी दी।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि दुराचार का शिकार बनी छात्रा पहले तो प्रकरण को छिपाए रही लेकिन अध्यापक ने उसकी चुप्पी का फायदा उठा उसे ब्लैकमेल करते हुए फिर से दुष्कर्म का शिकार बनाने की कोशिश की। इससे बवाल खड़ा हो गया। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर मामले में अध्यापक राजेन्द्र पटेल के खिलाफ आज मुकदमा दर्ज किया है और प्रकरण की जांच कर रही है।