टेक महिन्द्रा ने जैकसन विले जगुआर्स के साथ साझीदारी की

Tech Mahindra partnership with Jacques Villain Jaguars
Tech Mahindra partnership with Jacques Villain Jaguars

नयी दिल्ली । सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी टेक महिन्द्रा लिमिटेड ने अमेरिकी फुटबाल टीम जैकसन विले जगुआर्स के साथ साझीदारी करने की गुरूवार को घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि जगुआर्स के टेक्नोलॉजी एवं एनालिटिक्स साझीदार और डिजिटल रणनीति साझीदार के तौर पर टेक महिन्द्रा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और एडवांस्ड एनालिटिक्स जैसी अगली पीढ़ी की डिजिटल टेक्नोलॉजी विशेषज्ञता उपलब्ध कराएगी जिससे ग्राहको को बेहतर अनुभव मिलेगा। कंपनी फ्रंट ऑफिस कार्यकुशलता भी तैयार करेगी।

टेक महिन्द्रा के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पी.गुरनानी ने कहा कि जगुआर्स के साथ बहुवर्षीय साझीदारी से अमेरिका में कई नए अवसरों का सृजन करने में मदद मिलेगी।

जगुआर्स के अध्यक्ष मार्कलैंपिंग ने कहा कि उनकी कंपनी नवप्रवर्तन आधारित है। टेक महिन्द्रा के साथ इस रणनीतिक साझीदारी से विभिन्न किस्म की चुनौतियों से निपटने में डाटा चालित और प्रौद्योगिकी रूप से उन्नत दृष्टिकोण को बढ़ावा मिलेगा।

जैकसन विले जगुआर्स एक पेशेवर फुटबॉल टीम है और नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) के 32 सदस्य क्लबों में से एक है। अमेरिकन फुटबॉल कॉन्फ्रेंस (एएफसी) के साउथ डिवीज़न में भी यह टीम शामिल है।