टेक्नो ने लॉन्च किया फैँटम 9, पढें इस फोन में क्या है खास

Tecno Phantom 9 with in display fingerprint sensor launched in India at Rs 14999

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो मोबाइल ने इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ छह जीबी रैम वाला अपना नया स्मार्टफोन फैंटम9 को भारतीय बाजार में लॉन्च करने के साथ ही ऑनलाइन बाजार में प्रवेश करने की घोषणा की है।

कंपनी ने बुधवार को यहां ग्लोबल पार्टनर समिट में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया। ट्रांसियॉन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मारको मा ने इसे लॉन्च करते हुए कहा कि उनकी कंपनी मात्र 14999 रुपए प्रीमियम स्मार्टफोन लेकर आई है।

फैंटम 9 एक प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसे में स्टाईल और परफोरमेंस का बेहतर संतुलन है। युवाओं को ध्यान में रखते हुए इसे स्टाइलिश और एडवांस्ड फीचर से लैस किया गया है।

उन्होंने कहा कि 6.4 इंच एफएचडी एमोजलेड डॉट नोच स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में 32 एमपी को एआई सेल्फी कैमरा है। इसमें डुअल एलईडी फ्लैश लाइट है। इसमें 16 एमपी, आठ एमपी और दो एमपी का त्रिपल एआई रियर कैमरा है।

इसमें छह जीबी रैम और 128 जीबी रैम है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रायड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसमें 3500 एमएएच की बैटरी है। यह स्मार्टफोन 17 जुलाई से ऑनलाइन मार्केट प्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।