बुलंदशहर में नाबालिग लडकी को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के थाना आहार क्षेत्र में एक आयोजन में भाग लेने गई किशोरी को गांव के ही दो युवकों ने जबरन पकड़ लिया तथा नशीला पदार्थ खिलाकर कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार सिंह ने बताया कि अहार थाना क्षेत्र में सोमवार की रात्रि में एक कार्यक्रम में पीड़िता भी शामिल हुई।

जब वह आयोजन स्थल से सुबह चार बजे अपने घर के लिए निकली, तभी निर्जन स्थान पर गांव के दो युवकों ने उसे पकड़ कर जबरन नशीला पदार्थ खिला दिया और बेहोशी की हालत में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी कालू पुत्र दुर्जन सिंह और सचिन पुत्र पप्पन सिंह ने पीड़िता को वारदात का वीडियो बनाने का डर दिखाकर इस घटना का जिक्र न करने की धमकी भी दी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को परीक्षण मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे गंभीर हालत बताकर भर्ती कर लिया है। एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।