नाबालिग के जिस्म से बीते 11 साल से खेल रहा था पिता, 28 ने किया रेप

ललितपुर। उत्तरप्रदेश के ललितपुर में सदर कोतवाली अंतर्गत मंगलम रेसीडेन्सी कॉलौनी देवगढ़ रोड निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने मंगलवार को अपने पिता सहित जिला समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव व बहुजन समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार के साथ अट्ठाईस अन्य लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए कोेतवाली पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सत्रह साल की नाबालिग द्वारा दी गई तहरीर में बताया कि जब वह कक्षा-6 में थी, तब उसके पापा राजेंद्र अग्रवाल उसके साथ बलात्कार कर रहे हैं उन्हें खुद ही नहीं बल्कि दूसरे लोगों से भी उसका बलात्कार कराया। न केवल पिता बल्कि ताऊ और चाचाओं ने भी लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया।

लड़की ने प्राथमिकी में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बहुजन समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार, राजेन्द्र अग्रवाल, राजू यादव, महेन्द्र यादव, अरविन्द यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, राजेश जैन झोझिया, महेन्द्र दुबे, नीरज तिवारी, महेन्द्र सिंघई, कोमलकान्त सिंघई, उसका ताऊ मंछला, बड़ी ताई श्यामा अग्रवाल, पप्पू अग्रवाल, मुन्ना अग्रवाल, आकाश अग्रवाल, महक अग्रवाल, बन्टी अग्रवाल, नीतू अग्रवाल, शरद अग्रवाल, मंजू अग्रवाल सहित 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता के अलावा उसकी मां के साथ भी राजेंद्र अग्रवाल बुरी तरह से मारपीट करता था। आतंकित मां बेटी ने पिता सहित अन्य के खिलाफ कई बार रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी। पिछले सप्ताह आईजीआरएस पोटर्ल पर इसकी शिकायत की और महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद ऊपर से आए दबाव के चलते कोतवाली थाने में पीड़िता की शिकायत दर्ज की गई।

सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 376डी, 323, 328, 506, 120बी के तहत अपराधिक मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। इस बीच पीड़िता को मेडिकल के लिए झांसी भेजा गया है।