महोबा में किशोरी से गैंगरेप, 6 माह तक यौन शोषण से ठहरा गर्भ

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार और इसके बाद यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार ने शनिवार को बताया कि भटेवरा कलां गांव का उक्त मामला कोई छह माह पुराना है। पीड़ित किशोरी (15) अपने घर से काफी दूर एकांत में स्थित नाला में शौच के लिए गई थी। जहां पहले से मौजूद गांव के तीन युवकों पंचूए लखन और कल्लू ने उसे दबोच कर बारी बारी से बलात्कार का शिकार बनाया।

इतना ही नही आरोपी युवक पुलिस में मामले की शिकायत करने पर किशोरी को परिवार समेत जान से मार डालने की धमकी देते हुए जब जहां चाहे बुलाकर लगातार उसका यौन शोषण करते रहे।

इस मामले का खुलासा पिछले दिनों तब हुआ जब किशोरी के गर्भ ठहर जाने पर आरोपियों द्वारा उसे गर्भपात हेतु दवाएं खिला दी गई जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि इलाज दौरान किशोरी के गर्भवती होने का पता चलने पर परिजनों ने पूछताछ कर सारे मामले का पता लगाया। इसके बाद परिजनों ने पीड़िता की ओर से पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्रकरण को पंजीकृत किया है तथा उसकी जांच शुरू की है। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस ने उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की है।