जदयू में शामिल होंगे लालू के समधी चंद्रिका राय

पटना। बिहार में सारण जिले के परसा से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में अपने समर्थकों के साथ शामिल होने का संकेत दिया है।

राय ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनके साथ ही कई अन्य नेता भी राजद से नाराज चल रहे हैं, जो शीघ्र ही राजद से नाता तोड़ सकते हैं। हालांकि उन्होंने नाराज चल रहे नेताओं के नाम का खुलासा अभी नहीं किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में उन्हें काफी पीड़ा मिली है, जिसे वह कभी भूल नहीं सकते।

राजद विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश का सही तरीके से विकास कर रहे हैं। जदयू से उन्हें कोई एतराज नहीं है और शीघ्र ही वह जदयू में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का प्रदेश में कोई विकल्प नहीं है। इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में राजग को शानदार सफलता मिलेगी और कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे।

राय ने अपनी पुत्री एवं राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के विधानसभा चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे गए सवाल पर फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

चुनाव प्रचार के दौरान अपने रिश्तेदार राजद अध्यक्ष यादव के खिलाफ कैसे निशाना साधेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि राजनीति में सब कुछ जायज है। जब उन लोगों ने मेरे बारे में नहीं सोचा तो फिर वह कैसे सोचेंगे।

उल्लेखनीय है कि राय की पुत्री ऐश्वर्या राय राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव के बीच परिवार न्यायालय में विवाद चल रहा है। इसी को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव है।